Friday 1 December 2017

यदि साधक अपनी राशि के अनुसार सम्बद्ध मंत्र का जप करे इससे देवी शीघ्र मनोकामना पूर्ण करती हैं।

यदि साधक अपनी राशि के अनुसार सम्बद्ध मंत्र का जप करे
इससे देवी शीघ्र मनोकामना पूर्ण करती हैं।
किस राशि के जातक को मां के कौन से रूप की उपासना करनी चाहिए।
इस नीचे दिया जा रहा है।


राशि
मेष राशि के जातकों को नवरात्र में
मां दुर्गा की आराधना करनी चाहिए।
वृष राशि के जातकों को
मां काली की उपासना करनी चाहिए।
मिथुन राशि वालों को
देवी तारा की उपासना करनी चाहिए।
कर्क राशि वाले जातकों को
मां कमला की आराधना करनी चाहिए
सिंह राशि वाले जातकों को
मां बाला त्रिपुरा की उपासना करनी चाहिए।
कन्या राशि के जातकों को नवरात्र में
मां मातंगी की आराधना करनी चाहिए।
तुला राशि के जातकों को नवरात्र में
माता महाकाली की आराधना करनी चाहिए।
इस राशि के जातकों को नवरात्र में
मां दुर्गा की उपासना करनी चाहिए।
धनु राशि के जातकों को
मां बगलामुखी की आराधना करनी चाहिए।
कुम्भ राशि के जातकों को
मां भुवनेश्वरी की आराधना करनी चाहिए।
मीन राशि के जातकों को
मां बगलामुखी की आराधना करनी चाहिए।
’ मंत्र का अधिकाधिक जप करना चाहिए।
॥ आदेश ॥
ॐ चैतन्य सिद्ध गोरक्षनाथाय नमो नम:
जय श्री महाकाल

5 comments:

  1. भाई साहब नमस्ते ।
    वैसे तो मेरे मन मे अध्यात्म को लेकर अनगिनत सवाल हैं और क्यों हैं इतने सवाल ये आप मेरे ख्याल से बहुत अच्छे से जानते होंगे ,अगर आप सच मे आध्यात्मिक इंसान है तो ।
    मैं ये नही कह रहा हूँ कि आप गलत है या आप सही हैं। क्योंकि मैं फिलहाल इस लायक हूँ नही।।
    मैं बस इतना कहना चाह रहा हूँ कि यहां पर आपने जितनी भी साधनाये दी हैं , उनपर मुझे विस्वास नही हो रहा है।
    मैं बस सच जानना चाहता हूँ ।
    क्या आप वाकई में ईश्वर से मिले हैं।अगर आपका जवाब हां है तो मैं तैयार हूँ आप जो बोलिये मैं तैयार हूँ।मेरा ये घमंड है ऐसा कदापि मत सोचियेगा ,हां आप मुझे एक आत्मविस्वासी लड़का समझ सकते हैं जिसे आजतक अपने सिवा किसी पर भी भरोसा नही हुआ।
    मैं अपनेआप को एक मौका देना चाहता हूँ बदलने का और कुछ ऐसी बाते समझने का।

    ReplyDelete
  2. Please sir , reply to my messages..I am still waiting

    ReplyDelete
  3. गुरुदेव जी इस तरह आधा अधूरा ज्ञान मत दिया करें
    आपने मकर राशि के बारे में कुछ लिखा ही नहीं हैं ।

    ReplyDelete
  4. नकली नाथ हो भाई तुम

    ReplyDelete