Thursday 15 February 2018

कालभैरव गुप्त सिद्ध शाबर मंत्र

कालभैरव गुप्त सिद्ध शाबर मंत्र 

यहाँ बाबा भैरव जी का शाबर मंत्र दे रहा हु जो तीष्ण है,इस मंत्र का सिद्धी सिर्फ ८ दिन का है,साधना के लीये भैरव चित्र और रुद्राक्ष माला जरुरी है,भैरव जी के चित्र का पूजन करे करके नित्य मंत्र का एक माला जाप करे, माला होते ही कीसी पात्र मे शराब का भोग अर्पित करना है। जब साधना का आठवा दिन समाप्त हो जाये तो एक नारियल का बली आवश्यक है और दहीवडा भी चढ़ाये। सिर्फ इतना ही विधान जरुरी है। और साधना रात्री मे ९ बजे के बाद शुरू करे,आसान,वस्त्र का क्या रंग होगा ? यह चिंता छोड़ दे जो भी है वह चलेगा। साधना सिद्ध होने के बाद जब भी भैरव जी से अपना कामना पूर्ण करवाना हो।
तो शराब अर्पित करे और नारियल का बली दे इतनी पूजा भैरव जी को देने से कार्य पूर्ण होता है।

बाबा काल भैरव सिद्ध शाबर मंत्र 

ॐ काला भैरू,कपिला केश। काना कुंडल भगवा वेष। 
तीर पतर लियो हाथ,चौसठ जोगनिया खेले पास।
आस माई,पास माई। पास माई सीस माई।
सामने गादी बैठे राजा,पीडो बैठे प्रजा मोहे।
राजा को बनाऊ कुकडा।प्रजा को बनाऊ गुलाम।
शब्द साँचा,पींड काचा।राजगुरु का बचन जुग जुग साचा ॥
सतनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश  ! 
सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली !!

साधना काल मैं इस्त्री से दूर रहना है और सम्भोग नहीं करना है अघोर पंथ मैं मिला था यह मंत्र मुझे गुरु कृपा वाले करो इसको और अपना एक्सपेरिंस मेरे साथ शेयर करना आप अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली ! 

3 comments:

  1. भैरव साधना मुझे करनी है
    कृपया 🙏 ईस साधना मे छीपे रहस्य बताये
    आदेश

    ReplyDelete
  2. Mujhe is sadhna ki bhut jaroorat hai jeevan kast me chal raha hai kripya batatiye kese karu

    ReplyDelete
  3. Mujha bharav ji ka jagira mantra chahiya

    ReplyDelete