Thursday 4 January 2018

RAKSHA SHABAR MANTRA रक्षा शाबर मंत्र

काली माता का अनुभूत सिद्ध रक्षा शाबर मंत्र 

बाग बिजुरी सर्प चोर चरियो बंधू एक थॉर
धरती माता आकाश पिता रक्ष रक्ष श्री 
परमेश्वरि की वाच्चा दुहाई महादेव की ! 
सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली !

यह मंत्र स्वयं मैं सिद्ध है और मेरा खुद का अनुभूत है आपको जयदा कुछ नहीं करना है ११ माला करनी है माला रुद्राक्ष की लेनी है शनिवार की रात को ११ माला करनी है उसके बाद १ माला का सिंपल हवन देना है और भोग मैं आपको जो बी पसंद हो किसी शुभ प्रव काल मैं कर सकते हो जैसे की होली दिवाली को ! 
यूज़ कैसे करना  है  उस टाइम आसान पर बैठ कर आपको ७ बार मंत्र बोलना है और  उसके बाद हर पर बॉडी पर फूक लगनी है अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली ! 

बाकि की मेरे डिटेल मेरे डिस्क्रिप्शन बॉक्स मैं है अलख आदेश ! 
Guru Gorakhnath गुरु गोरखनाथ 
मेरी डिटेल और चैनल लिंक्स सब्सक्राइब करना शेयर करना और बेल आइकॉन पर क्लीक करना 
ब्लोग :-- https://shivgurugorakhnath.blogspot.in/https://shivgurugorakhnath.blogspot.in/

1 comment:

  1. भाई सुनिए ना अगर मुझे गुरु दीक्षा जैसे लेनी हो और मेरे गुरु कहीं और जगह रहते हो वहां तक नहीं पहुंच सकता तो मैं ले सकता हूं क्या उनसे गुरुदीक्षा

    ReplyDelete