Friday 5 January 2018

प्यार और सम्भोग (सेक्स) फिर वशीकरण के पीछे भागना :--

प्यार और सम्भोग (सेक्स) फिर वशीकरण के पीछे भागना :--

नमस्कार दोस्तों मैं सनी शर्मा फिरसे हाज़िर हूँ अपने ब्लॉग पर आज बात करते है आज के प्यार और सम्भोग सुख और फिर लोग नेट पर ढूंढ़ते है वशीकरण की किर्या शमा करना लेकिन मैं सच बोलता हूँ आप सभी को बुरा लगे जा कुछ बी लगे क्युकी ८० % प्यार तब ख़त्म होता है जब हम किसी के साथ सम्भोग कर चुके होते है उसका कारन क्या होता क्युकी जैसे किसी इंसान की भूक मिट जाने पर हम उसके सामने खाना परोस दे तो वो उस खाने को नहीं खाता है वैसे ही प्यार एक लिमिट के सिमा होती है हर चीज़ की इसलिए जो चीज़ टाइम आने पर यूज़ की जाती है तभी उसका पूर्ण आनद मिलता है टाइम से कुछ नहीं होता है और अगर टाइम को आप लोग धका मारते हो तो टाइम आपको पीछे ढकेल देता है ! सो मत बाघों किसी के पीछे प्यार कुछ नहीं है प्यार करना है तो अपने आप से करो ! क्युकी  अपना ही साथ आया है अपना आप ही साथ जाना है दूसरे को मत देखो आप क्युकी खुद जो जानना ही प्रभु की कृपा पाना है ! और सम्भोग जितना होगा प्यार का अंत होने लगता है वो सुंतष्टि हो जाती है इसलिए प्यार का अंत होता है उस टाइम मुझे नहीं पता है आपको मेरी बातें कितनी सही और गलत लगती है फिर लोग नेट का सहारा लेते है वशीकरण के पीछे भागते है की कोई गुरु पीर कोई सादक हो जो हमारा काम सम्पूर्ण कर दे लेकिन मैं आपको बता दू सब कुछ अपने मन की विरति है आपके विचार ही आपको दोवारा से उसकी तरफ अट्रैक्ट करते है और यह सारा अनुभव मैं आपसे इसलिए शेयर कर कर रहा हूँ क्युकी नेट पर रियल गुरु बहुत कम है तंत्र मंत्र जी जिस किसी के बी १ किताब पढ़ी है ज्ञान उसके पास बी है लेकिन वो थियोरी है न के प्रैक्टिकल तंत्र मंत्र जगत मैं आपको बता दू ज्ञान की जरूर से जयदा प्रैक्टिकल होना चाहिए तब ही वो सादक खेलता है रही बात किताबो की तो सारी की सारी विरथ है क्यों सारी किताब मैं एक ही मंत्र एक ही विधि है और ८०% से जायदा नेट वाले मंत्र कम नहीं करते है उसका रियल है गुरु कृपा होप सो आपको यह पोस्ट अच्छा लगे मेरा बाकि आपसबी मेरे यूट्यूब चैनल को बी प्यार दो अपना लिंक और डिटेल निचे है मेरी अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरखधाम सतनाली !!https://shivgurugorakhnath.blogspot.in/

Guru Gorakhnath गुरु गोरखनाथ 
मेरी डिटेल और चैनल लिंक्स सब्सक्राइब करना शेयर करना और बेल आइकॉन पर क्लीक करना 
ब्लोग :-- https://shivgurugorakhnath.blogspot.in/
यूट्यूब:-https://www.youtube.com/channel/UCm1vRmFMjBAGBCMlT2zgL5A 
गूगल प्लस :-https://plus.google.com/u/0/116669341103499538276



No comments:

Post a Comment