Thursday 4 January 2018

सूरज की पहेली किरण पोस्टिव एनर्जी

सूरज की पहेली किरण पोस्टिव एनर्जी

योग मैं यही कहा जाता है के जो कुछ बी आपका करना है वो सूर्ये उदय से पहले करना होता है फिर चाहे वो योग हो जा फिर साधना हो ब्रम्ह मूरत मैं सब कुछ जल्दी और पोस्टिव एनर्जी से भरा होता है बातावरण यह हमारे सास्तर कहते है गुरु ज्ञान बी यही कहता है योग करो जा ध्यान करो सूर्ये के पहली किरण आप पर पढ़े तो आपको दुनिया के कोई बी ताकत नहीं है के आपको किसी बी काम मैं वो चीज़ सफल न होने दे क्युकी वातावरण के साथ चलता है जो इंसान कबि मर नहीं खाता है यह मेरा स्वयं का अनुभव है क्युकी मैंने बी सूबा ३ जा ३.३० भेजे कुछ करिये की थी इसलिए मैं आपको यहाँ पर बता रहा हूँ ! सो सूबा आपको जल्दी उठना है और पोस्टिव एनर्जी से भर जाओगे आप कोई बी काम होगा हर काम सही और पूर्ण रूप मैं सफल होगा अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली !! 

1 comment:

  1. ji guruji kathin hai itni subah uthna lekin man me iccha ho to sab sambhav ho jata hai

    ReplyDelete