Saturday 6 January 2018

पितरो की सेवा विधि :-

पितरो की सेवा विधि :-

ॐ पित्रादिये नमः |

विधि: शनिवार (जा) (अमावस्या को करना है आपको ) को एक लोटा जल और 5 लड्डू ले कर पीपल के पेड़ के पास जा कर संकल्प बोल कर जल और लड्डू चढ़ा दो और अगले दिन घर पर देसी घी की जोत लगा कर इस मन्त्र की 5 माला (अगर माला नहीं है आपके पास तो  हाथो की उँगलियों पर करना रुद्राक्ष की माला बी चलेगी  ) जप करो और जप के बाद जो 5 लड्डू थे उनमे से थोडा 2 तोड़ कर गोटे (उपले)  की अंगारी बना कर उन पर चढ़ा दो बाकि बचे लड्डू तुम खा लो ! और अपने घर मैं सबो के दोऔर अमावस्या को पितरो के नाम लेना है किसी बी भूके आदमी को पितृ का सवरूप मान कर उनको खाना खिलाना है और दक्षिणा देनी है और आपको उनको वाइट वस्त्र देना है साथ मैं चपले बी  ! और उन से आश्रिबाद लेना है के पितर देव रेहम करो सफलता दो सुख समृधि दो ! https://shivgurugorakhnath.blogspot.in/ 

नोट:- यह क्रिया अमावस्या वाले दिन की जा सकती है सारि की सारि एक दिन मैं ही जा फिर आपको शनिवार से सुरु करना है और ऐतवार तक करना है ! लेकिन याद रहे अमवायसा उतम है अलख आदेश सनी शर्मा !!
यह मेरे सारे चैनल के डिटेल है आप कही पर बी मुझे फॉलो कर सकते हो सबसे पहले मेरे सारे पोस्ट को अच्छे से पढ़ना समझना !
जय गुरु गोरखनाथ अलख आदेश सनी शर्मा 
एक बार आप मेरे यूट्यूब चैनल और गूगल + पर बी विजिट कर सकते है !
Guru Gorakhnath गुरु गोरखनाथ 
मेरी डिटेल और चैनल लिंक्स सब्सक्राइब करना शेयर करना और बेल आइकॉन पर क्लीक करना 



No comments:

Post a Comment