Sunday 7 January 2018

गुरु कृपा जय गुरु गोरखनाथ जी

सतनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश 
शिव गोरखधाम सतनाली सनी शर्मा 

गुरु कृपा जय गुरु गोरखनाथ जी 

गुरु बहुत ही दानी होता है यह मैं अपने अनुभव के आधार पर बता रहा हूँ गुरु जब देता है तो शॉपर फाड् कर देता है लेकिन देपेंद करता है आपके हाव् भाव सोच समझ और गुरु प्रति श्रद्धा पर इसलिए गुरु एक होता है ज्ञान देने वाले अनेक होते है ! गुरु मंत्र मैं ही सब कुछ होता गुर ही आपको योग ,विराज्ञे,तत्व ज्ञान सब कुछ देता साथ मैं आपको शक्ति का आवास व् करवाता है ! जीवन क्या है और आपका यहाँ पर आने का क्या मतलब है गुरु ही सब कुछ बताता है इसलिए गुरु नाम की रट मैं ही आपको प्रभु दर्शन होते है यह मेरा मानना है मुझे नहीं पता है आप लोग मेरे से सेहमत हो जा नहीं लेकिन सच ऐसा ही होता है जिसको कोई अपनाता नहीं है लेकिन गुरु ज्ञान के अकॉर्डिंग मैं सच ही बोलूगा मेरा काम पैसा लूटना नहीं है यहाँ पर इसलिए मैं नंबर नहीं देता हूँ लेकिन है गुरु प्रति श्रद्धा भाव होना जरूरी है और गुरु कबि मन कर नहीं लेता है याद रखना गुरु मन मोजी होता है गुरु के बाणी मैं सब कुछ होता है योगे शिष्ये होगा तो समझ जायगा अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली ! https://shivgurugorakhnath.blogspot.in/

3 comments:

  1. Guru ji mai apki agya se sadhna kar raha hai jo ishtadev par hai mai apna experience bad mein jarur bataunga guru ji yadi aap mujhe koi precautions dena chahte hain kripaya mera margdarshan kare mujhe email karke bataye thanks guru ji

    ReplyDelete
  2. kanifnath ka siddh shabar mantra do

    ReplyDelete
  3. I have always thanks to sunny sharmaji

    ReplyDelete