Thursday 4 January 2018

साधना और सम्भोग

साधना और सम्भोग 

जितने बी गुरु पीर है सब सफल और शक्तिशाली क्यों थे इतने क्युकी उन सबका कण्ट्रोल था सेक्स पर और अपना वीर्ये पथ नहीं होने देते थे और प्रभु की भगति मैं व्यस्त थे इसलिए सिद्ध योगी कहलाये ! नाथ पंथ मैं जब कोई दीक्षित होता है तो गुरु सबसे पहले उसको नथो के बारे मैं यही बताता है के भरमचार्ये की पलना करना है आपको और घिरत जीवन मैं हो तो नथो की जब कृपा होती है वैसे वैसे मुनिष्ये मोहमाया के चक्रो से मुक्त हो जाता है ! और घिरत जीवन से उठ कर समद्धि अवस्था मैं प्रस्थान करता है गुरु मंत्र के निरन्तरं जप से ही मनुष्ये समद्धि तक और अशीम शक्तियों का मालिक बन सकता है लेकिन बात आती है आपके मन की सोच और विचार धरा आपकी क्या कहती है ! और बॉडी का शुद्धि करण यह सारि बातो का ध्यान रखते हुए ही आपको साधना के मार्ग पर चलना है मैं आपका सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली ! 



No comments:

Post a Comment