Thursday 4 January 2018

गुरु मंत्र गुरु की बाणी

गुरु मंत्र गुरु की बाणी

गुरु मंत्र गुरु और गुरु की बाणी ही आपको आगे ले का जाती है जैसे के गुरु मंत्र का निरन्तरं जाप से आपको गुरु कृपा के साथ साथ गुरु जी के सवरूप मैं उस महाकाल के दर्शन होते है क्युकी जगत गुरु जगत निर्माता ब्रम्हा विष्णु महेश है और गुरु की बाणी मैं ही ज्ञान होता है गुरु आपके अंदर उस परमात्मा के नाम के जोत जला देता है जिसको आप पूजा और भगति सच्ची लगन से ही आपका काम सुगम और अपनी आत्मा का सुधि करण होता है जाता है वैसे वैसे ही आपको शक्ति का आभास होने लगता है आप गुरु मंत्र का जाप करते हो तो गुरु के बाणी और गुरु के दर्शन से ही आपको कृपा और आशिर्बाद मिलता और डेली भगित करता हूँ मैं दुनिया के पिछने नहीं भागना है आपको सब कुछ अपने अंदर है मैं आपका अपना भाई सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली ! 

गुरु जी की बाणी 

शिव ही गुरु शिव के खेल गुरु जाप मैं है शिव 
का मेल गुरु बाणी जग से न्यारी गुरु की बाणी 
जग तारणी गुरु है शिव रूप तू जाप का तू तप
 कर कहत शिव अलख आदेश सनी शर्मा !!


No comments:

Post a Comment