Wednesday 3 January 2018

सत गुरु गोरखनाथ जी महाराज

सतनामो आदेश गुरु जी नमस्कार दोस्तों मैं आपका सनी शर्म स्वागत करता हु अपने नई ब्लोग पर आप सभी का गुरु गोरखनाथ जी जो के शिव का अवतार थे जिनको रूद्र अवतार कहा गया है नाथ सम्प्रदये मैं सबसे प्रथम और जगत गुरु के नाम से जिनको जाना जाता है वो है गुरु गोरखनाथ जी और गुरु गोरहनाथ जी जो के दादा गुरु मत्स्येंद्रनाथ के शिष्ये बन कर शबरी वीडिया का प्रचार किया और दुनिया मैं सबको शराब भाषा मैं शाबर मंत्रो से अवगत करवाया और नाथ पंथ का प्रचार किया योग, विराज्ञे,मोह ,माया से पहरे थे यह योगी हर टाइम जुबान पर महाकाल का नाम था और बहुत से जयदा शक्ति शालि थे यह योगी ! नाथ पंथ मैं ९ नाथ ८४ सिद्ध महाराज सबको पूजा जाता है हर एक मंत्र के पीछे सतगुरु गोरकनाथ जी की दुहाई लगी है साथ मैं ९ नाथ ८४ सिद्ध महाराज के कृपा और उसकी भगति के आधार पर ही कलयुग मैं सबसे ज्यादा प्रचलित शाबर मंत्र से जल्दी और हर एक बीमारी सिद्दी साधना विधान से सब क्कुह हासिल किया जा सकता है अलख आदेश ॐ शिव गुरु गोरखनाथ सनी शर्मा !shivgurugorakhnath.blogspot.in

1 comment: