Wednesday 3 January 2018

शाबर मंत्रो के उत्पति कैसे हुई

शाबर मंत्रो के उत्पति कैसे हुई

आदेश आदेश मैं आपका शर्मा फिर से हाज़िर हूँ अपने ब्लॉग पर शाबर मंत्रो की उत्पति कैसे हुई नाथ सम्प्रदये मैं सबसे जयगा लोग प्रिये गुरु गोरखनाथ जी है जिनका नाम सबसे से जयदा और जिनके शाबर मंत्रो के दोवारा हम सभी हर एक रोग को ख़तम कर सकते है न उसका निदान वर्णित है ! शाबर मंत्र की उत्पति दादा गुरु मत्स्येंद्रनाथ जी के की थी शिव जी के हुकुम के अनुसार बाबा मत्स्येंद्रनाथ जी के शिव सवरूप को अपना शिष्ये बना कर जगत कलियाँ के लिए ही शाबर मंत्र की उत्पति की और जान कल्याण के लिए ही इन मंत्र का निर्माण हुआ है ! वैसे हो आज के टाइम मैं लोग बहुत कुछ नेट पर दे रहे है जैसे तंत्र मंत्र मैं ६ कर्म है उन ६ कर्मो के मंत्र नेट पर डालें गए है ! शिव बाबा गुरु मत्स्येंद्रनाथ जी अपार कृपा थी गुरु मत्स्येंद्रनाथ जी का जनम जब हुआ था तो वो कलयुग के करम और धरम को देख कर दंग रह गए थे और उस टाइम उनो ने भोले नाथ जी को याद किया था उस टाइम शिव बाबा जी का हुकुम हुआ था के मेरा अवतार होगा और आपको गुरु बन कर ही शाबर मंत्रो का प्रचार और नाथ सम्प्रदये को आगे बढ़ाना है ! अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली !

No comments:

Post a Comment