Thursday 4 January 2018

मन के गंदे विचार 

नस्म्कार दोस्तों मैं आपका अपना सनी शर्मा फिर हाज़िर हूँ एक बार अपने ब्लॉग पर आज मैं लिखने जा रहा हूँ क्यों आते है गंदे विचार जब आप पूजा जा भगति करते हो उसका कारन है आपकी विचार द्वारा क्युकी इंसान दिन मैं जो जो करता है चेतना और अवचेतना जागते हुए जो देखा वही तक समित होता है लेकिन ध्यान टाइम जा रत को सोते टाइम क्युकी आते है सामने गंदे दृस्ट वो है आपके मन के गंदे विकार जैसे जैसे जाप चलेगा वैसे वैसे ही आपके गंदे विचार बहार आये क्युकी जाप के ५ प्राण मैं हल चल होती हल चल होने के साथ मन विचलित होता है वो आपको साधना काल मैं भटकाने के लिए ही यह सरे विचार आपके सामने लाता लेकिन आपको साधना टाइम मैं मंत्र जाप करते रहना है जो आता है आने दो क्युकी इनकी तरफ ध्यान दिया तो आपको कुछ नहीं हासिल नहीं होगा न तो आपकी साधना सफल होगी न ही आपको ध्यान मैं सफलता मिलगी यह मेरा खुद का एक्सपेरिंस है अलख आदेश सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली !!



1 comment: