Saturday 2 September 2017

तंत्र मंत्र मैं जब मैं गया तो मेरे गुरु जी दोवारा दीक्षा होने के बाद मेरे अनुभूति जब आप सभी बी करोगे तो आपके साथ बी यही होना है (Sunny Sharma) :---------

तंत्र मंत्र मैं जब मैं गया तो मेरे गुरु जी दोवारा दीक्षा होने के बाद मेरे अनुभूति जब आप सभी बी करोगे तो आपके साथ बी यही होना है  :---------

साधना काल मैं जब मैं गुरु मंत्र का जाप लगाना सुरु किया तो बहुत कुछ देखना सुरु हुआ था इसका असर तो मुझे पहले दिन से सुरु हो गया था क्युकी मैं इस शेतर मैं नया नहीं था मैं पहले से ही भगति और अघोर क्रिया करता था तो मुझे सफलता जल्दी ही मिल गयी थी ! पर साधना काल मैं पहला एक्सपेरिंस यह होता है गुरु के दोवारा मंत्र लेने के बाद मैं जब उसको निरंतर जप करते हो तब तब वैसे ही आपके सामने के रस्ते सुगम होते जाते है !

जैसे के सिद्ध पुरसो का अपने स्वपन मैं आना
कोई तीर्थ स्थान देखना
निर्जीव दिखने
अपने अपने घर के मामलो मैं आपको कुछ बातो का पहले से पता होना
किसी डरावनी चीज़ के दोवारा आपको तंग करना !

यह कुछ पोंइट है लिखने को तो बहुत कुछ है वैसे तो मेरे पास पर यह सब रियल है क्युकी यह मेरे दोवारा अनुभूत है भाई क्युकी किताब मैं बस तो मंत्र है ! लकिन मेरे पास ऐसे क्रिया है जो किसी के पास नहीं है कुछ तो गुरु मुख से मिली है मुझे और कुछ मुझे खुद के मेहनत से प्रपात हुई है ! इसलिए यह ब्लागस्पाट मैंने तो इसलिए बनाया है क्युकी यहाँ पर कुछ ऐसे चीज़े दुगा जिससे ऐसा तो नहीं है ५ % बी फरक न पड़े मैं अपने ब्लॉस्पॉट पर पूरी कोशिश करुगा जो बी यह पड़ेगा वो मुझे स्पोर्ट करे बस मुझे पैसे से मतलब नहीं है ! क्युकी मेरा काम तो देना ही यहाँ पर म्हणत आपकी होगी और कही न कही उसका फल मुझे बी मिलगा बस आप सभी मेरे लिए फर्याद करना कोई बी साधना करो मेरे वाली उस से पहले मेरे लिए प्रे लगाना एक इन पर सदा अपनी कृपा बनाये रखना !

अब आता हूँ अपने टॉपिक पर मैं वापिस जब मैंने साधना सुरु की थी गुरु जी के बातये हुए रस्ते पर चलना सुरु किया तो बहुत कुछ देखने को मिला मुझे बहुत कुछ इतना तो लोग घूम कर नहीं देख पते है जितना मैं रत को सोते टाइम देख लेता हूँ यह सब आपके साथ बी हो सकता है बस आपको २४ घंटो मैं से बाबा के लिए २४ मिंट डेली निकलने है ! बस नाम लेना है ! मैंने जब सुरु सुरु मैं गुरु मंत्र किया तो सबसे पहले आपको गुरु जी के ही दर्शनः होते है लेकिन उसके बाद आपको चिता, सहशाम घाट , और कुछ सूक्षम जीव जातु देखे देते है जैसे वो आपके पिच भाग रहे है आपको बचना है उन से यही उस परमात्मा की लीला है वो डराता है के यह बाँदा मेरा नाम लेना छोड़ दे लेकिन मैं बोलता हूँ आप लगे रहे हो ! सपने मैं ही होगा जो कुछ होगा क्युकी परितक्षिकरण ले लिए आपको १२ से २५ साल लगते है जब आपको लाइव देखती है वो सारी चीज़े सो डरना नहीं है अगर तंत्र मंत्र मैं जाना है ! क्युकी सबसे बुरा यह कलयुग है ! क्युकी यहाँ पर दिखता कुछ और है होता कुछ और है इसलिए वह पर जो दिखता है वही रियल होता है और उसके देखने के लिए गुरु कृपा का होना बहुत जरूरी है ! इसलिए नेट पर कबि बी आपको गुरु नहीं मिलगा ! मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर पहले ही बतया है के आप सभी अपने इष्ट देवता की पूजा करना सुरु करो आरती करो सेवा लगो ३ माह मैं आपको कुछ न कुछ फील होने लगेगा ! ऐसा जैसे की

किसी का आरती करते हुए दिखना
मंदिर जा घंटी की आवाज़
अपने मन मैं के दर पैदा होना
रत को नींद काम आना
आपको ऐसा लगना के अपने पीछे कोई खड़ा है !

तो मेरे प्यारे बही और बहेनो यह सब आपकी पूजा का फल है ! अछि बात है के आपकी पुकार उन तक पंच रही है इसलिए सच तन मन से सेवा करो आप सभी !

सनी शर्मा (पंजाब)
फेसबुक पेज :- NATH PANTH
यूट्यूब चैनल :-NATH PANTH SHABAR MANTRA
ब्लागस्पाट :-shivgurugorakhnath.blogspot.in/com 

सब्सक्राइब करना मेरे चैनल और पेज को लाइक और जो चीज़ अछि लगे उसको आप शेयर बी करना यह अपर आपको सही लगे !

बस मैं यही कहना चाहता हूँ आप सभी मेरे पोस्ट पढ़ो मुझे लिखे की जरूरत नहीं है ! बस पूरा पढ़ो और समझो फिर कोई फैसला करो और कोशिश करो मैं तो आप सभी के साथ हूँ ! यहाँ यहाँ पर आपको पॉब्लम होगी मैं बाबा जी के हुकुम लगा दुगा वो खुद निकला देंगे आपको आगे ! बस आप सभी मेरे चैनल और सब्सक्राइब करो और जितना हो सकता है शेयर करना ! क्युकी मैं सच्चा भगत हु धीरे धीरे ही सब कुछ होता है अचानक से नहीं ! बस टाइम के साथ तन मन खुद शाट हो जयगा आप खुद रास्ता ढूंढ़ने लगोगे फिर उस मालिक की किरपा से !

ॐ नमः शिवाये
श्री शभु यति गोरखनाथ महाराज जी को आदेश आदेश
जय जय ११ वाली सर्कार
मैं मेरे माता रानी की
जय जय कर सिद्ध योगी बाबा बालकनाथ !!!!

12 comments:

  1. Sunny ji inme se kuch sunny anubhooti mujhe aksar hoti hain

    ReplyDelete
    Replies
    1. bhagit ka fal hai apka aap chalte jao sab thk hoga baba ji ki kripa se kabi b ani abhuti kisi ko batana nai hai jab tak apko kuch samaj nai aaye tab tak

      Delete
  2. Sunny kji inme se kuch anubhooti mujhe kai baar huyi hain.mujhe aksar shivling ke darshan alag alag rang ke shivling roop mai hote hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. achi baat hai kisi ko batana nahi hai jab tak wo apko pani ke ander na dekhe jab dekh jye to uske aage baba ji ki parthna karna aap aage ka rasta who apko dhnge >>>

      Delete
  3. Ek teerthsthan to mujhe kai baar deekhta hai par mai use pehchan nahi pata hun

    ReplyDelete
    Replies
    1. time se phele kisi ko kuch nai milta hai bhai jab time aagya sab kuch khud hi samaj aayga bus aap puja archna ko karte jao baba khud kar thk krege ....

      Delete
  4. Navnath gaiytri jaap milnaira guruji

    ReplyDelete