Sunday 3 September 2017

टोना टोटका तंत्र बाधा निवारण मंत्र-----

टोना टोटका तंत्र बाधा निवारण मंत्र-----

आज यह भी देखने को मिलता है कि कुछ दुष्ट लोग किसी टोना करने वाले से कोई प्रयोग करा देते है और लोग भयानक कष्ट भोगने लगते है।

दवा करने पर भी लाभ नहीं मिलता है,तब इस मंत्र को ११ माला से सिद्ध कर प्रयोग करे।लोग जादू टोना से प्रभावित होकर विक्षिप्त भी हो जाते है।किसी शुभ मूर्हूत मे ईस मंत्र का प्रयोग करें।एक दीपक जलाकर किशमिश का भोग लगा कर मंत्र सिद्ध करे,फिर प्रयोग करते समय ७बार मंत्र पढ़ फूंक मारकर उतारा कर दें।ऐसा ७बार कर देने पर सभी जादू टोना नष्ट हो जाता हैं।बाद मे एक सफेद भोजपत्र पर अष्टगंध की स्याही से अनार के कलम से मंत्र लिख ताँबा या चाँदी की ताबीज मे यंत्र भरकर काला धागा लगाकर स्त्री हो तो बांया पुरूष हो तो दांये बांह मे ७बार मंत्र पढ़ बाँध ले।

शाबर मंत्र--------

ॐ नमो आदेश गुरू को।ॐ अपर केश विकट भेष।खम्भ प्रति पहलाद राखे,पाताल राखे पाँव।देवी जड़घा राखे,कालिका मस्तक रखें।महादेव जी कोई या पिण्ड प्राण को छोड़े,छेड़े तो देवक्षणा भूत प्रेत डाकिनी,शाकिनी गण्ड ताप तिजारी जूड़ी एक पहरूँ साँझ को सवाँरा को कीया को कराया को,उल्टा वाहि के पिण्ड पर पड़े।इस पिण्ड की रक्षा श्री नृसिंह जी करे।शब्द साँचा,पिण्ड काचा।फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।

नोट:------------

शाबर मंत्र सबसे जल्दी फलित होते है और जल्दी काम करते है लेकिन गुरु कृपा होणु जरूरी है पहले आप गुरु मंत्र को सिद्ध कर लेना फिर ही कोशिश करना ! 

शुभ मूरत मैं आप इसको सिद्ध कर सकते हो लगातार ११ माला करनी है बिना रुके उठे और उसके बाद १ माला का हवन करना है ! 
१) इष्ट देवता और पितरो को याद करना !
२)गणेश पुंजन 
३) गुरु मंत्र 
और धूपदीप तो आपको पता है और मीठी चीज़ भोग मैं देना है बाकि जिस जिस देवता का नाम मंत्र मैं आता है सबको एक बार पहले ही याद कर लेना है ! और मंत्र की पावर और बड़े उसके लिए ाममासिया को १ माला करनी है आपको मंथ मैं एक बार फिर इस मंत्र को चला कर देखना आप ! और जरूरी नहीं है के आप पहले बार मैं ही सफल हो जाओ जो बाँदा बार बार कोशिश करता है वही आगे जाता है ! सो गुरु बिना कुछ नहीं गुरु से आज्ञा ले कर करना ! १०८ जाप से बाद काम करेगा यह और २१ दिन की साधना बी कर सकते हो आप इसकी बस आपको सूबा एक शाम को १ माला करनी है वैसे ही रूल ! साधना काल मैं घृस्त जीवन को छोड़ना है जितने दिन की साधना होती है ! क्युकी  दोनों चीज़े साथ मैं नहीं हो सकती है ! 

आदेश आदेश श्री शम्भू यति गोरखनाथ जी महाराज को !!!! 
FB PAGE ;- NATH PANTH 
YOUTUBE CHANNEL :- NATH PANTH SHABAR MANTRA 

SUBSCRIBE KARO OR  JAYDA SE JAYDA SHARE KARO ACHA LAGE TO !!!


No comments:

Post a Comment