Monday 4 September 2017

वशीकरण क्रिया मैं क्यों सफलता नहीं मिलती है :-------

वशीकरण क्रिया मैं क्यों सफलता नहीं मिलती है :-------

सवागत है आपका मेरे ब्लागस्पाट पर

मैं सनी शर्मा फिर से हाज़िर हूँ एक बार नई पोस्ट के साथ बहुत से लोगो के मैसेज आने पर यह आज मैं मैं लिख रहा हु की नेट पर यूट्यूब और बहुत से ब्लागस्पाट है कई मंत्र डालें है नेट ,६ कर्मा के मंत्र है नेट पर और आजकल तो सबसे जायगा यूज़ होता है वो वशीकरण है ! क्यों नहीं हो पाता  है वशीकरण पूरी क्रिया और मंत्र करने के बाद बी कहा पर चूक होती है !

कई सादक बी है जो पहली बार मैं सफल नहीं ह पाते है इसका रीज़न क्या है क्यों ऐसा होता है !

वशीकरण एक ऐसी क्रिया है जिसको सब पूर्ण रूप से नहीं पा सके है ! उसका रीज़न यह है के कोई बी मंत्र हम सभी जब करते है तो हमारी बॉडी के अंदर एक तरंग पैदा होता है !(फीलिंग) बी कह सकते हो ! जिस बी के लिए यह क्रिया की याता है बार बार उसका नाम और मन मैं और खुद के दिमाग मैं उसकी शबी पर ही ध्यान लगया जाता है  उस क्रिया के दुराण ! पर कुछ महा पुरष ऐसे बी है की उनका ध्यान बहुत ही बढ़िया लगता है ! वो उस परबु की भगित मैं लील हो जाते है और वो अपने विचारो को मार कर आगे प्रस्थान करते है ! लेकिन नेट से मंत्र उठा कर जो लोग करते है चाहिए वो टोटका है जा कोई क्रिया जा मंत्र है जा ही यन्त्र है वो तब तक काम नहीं करता है जब तक की आपका खुद के मन पर कण्ट्रोल नहीं होगा ! क्युकी

हमारे दोवारा जो बी क्रिया की जाती है वो आपके विश्वास गुरु की भगति और अपने मन की विचारधारा पर देपेंद करती है !क्युकी अगर किसी के मन मैं यह बात आती है मैं कर सकता हूँ तो वो सफल हो जयगा क्युकी वो अपने मन मैं उस टाइम नेगटिव विचार आने ही नहीं देता है ! इसलिए वो सफल हो जाते है जिनके विचार आते है होगा नहीं होगा के नहीं होगा  वो फ़ैल हो जाते है क्युकी कोई बी काम ध्यर्पूर्बक ही होता है जल्द वाज़ी मैं कुछ नहीं होता है !

इम्पोर्टेन्ट बात है मेरा खुद का एक्सपेरिंस है यह :---- खुद के मन के विचार ही आपके क्रिया की काट कर देते है वही आपका काम नहीं होने देते है ! सो पहले मैडिटेशन करो आप पहले ! पहले-2 प्रॉब्लम होगी जो विचार आता है आने दो कुछ टाइम बाद आप के कट्रोल अपने आप आने लगेगा ! उस टाइम करना आप कोई बी क्रिया सफलता मिलगी आपको १००% क्युकी किताब का ज्ञान नहीं है यह क्युकी इस मार्ग मैं था मैंने बी आपके जैसे किया था पर सफलता नहीं मिली थी आज समझ गया हूँ आप कोई गलती न करो इसलिए मैंने यह ब्लॉस्पॉर्ट और यूट्यूब चैनल बनाया है जिसको विश्वास है वो पढ़े अच्छा लगे वो सब्सक्राइब करे ब्लॉस्पॉट और यूट्यूब चैनल को फ-बी पेज को और कमेंट बी करना जिसको मेरा पोस्ट सही लगे  नहीं ट्रस्ट है कोई बात नहीं मैं तो अब हर वो चीज़ यहाँ पर लिखुगा जो मैंने देखि है फील की है ! बाकि सोच समझ अपनी अपनी किसी से जोर जबरस्ती नहीं है !

No comments:

Post a Comment