Friday 1 September 2017

साधना से पहले यह करे :----


सतनाम आदेश सतगुरु जी को आदेश आदेश आदेश
गोरख बाणी :---
जैसे तैसे सिमरो मुझको मैं बैठु तेरे पास
गुरु कृपा होगी तुज पर पहले ले लो माँ बाप का आशिर्बाद सच्चा हो सच बोलो कर तू मेरी जय जय कार फिर आज देख और कल देख बनते है कैसे तेरे सारे काम जय गुरु गोरखनाथ !!!
आज बहुत टाइम बाद कुछ लिखने का मन हुआ तो लिख रहा हूँ मैं यहाँ बहुत से संत महा पुरष है फेसबुक पर मेरा किसी से लेना देना नहीं है न ही मुझे जरूरत है किसी की एडवाइस की क्युकी मुझे ट्रस्ट है अपने गुरु पर और मेरा विस्वास ही मेरी सफलता ता एक जरिया है ! एक इंसान क्या इंसान की मदद कर सकता है ! आज का इंसान भूका है तन्न का और पैसे का यहाँ पर मुझे मैसेज आते है क्या लड़किया जा कोई विवहित इस्त्री जो के सीखना चाहती है लेकिन कुछ महा पुरष समर्पण मांगते है उनसे उनकी बॉडी का (सम्भोग) वो बोलते है इस क्रिया से मैं और पावरफुल और आपको बी पावर मिलगी और मैं पावर दुगा जो इस्त्री ऐसा करेगी वो सिर्फ उन पापी की तन दे रही है और कुछ नहीं ऐसे गुरु होने से अच्छा है आप राम राम ही जप लो !!!
मैं सनी शर्मा पंजाब से हूँ मैंने बी सीखने के लिए बहुत धके खाये है क्युकी रियल गुरु वहटसअप,फेसबुक,गूगल पर नहीं मिलते है ! और दीक्षा ऑनलाइन नहीं होती क्युकी मैं पोस्ट पढता हूँ ! सब बोलने वाली बात है इतना आसान नहीं है ! यह सब बाद की बात है पहले गुरु कृपा तो पा लो फिर कोई शक्ति आपके साथ चलती है मैं यहाँ जितना बी लिखता हूँ मेरे मन के बात है यह किताब जा नेट पर नहीं मिलगा यह सब !
साधना :----------------------------
अगर सच मैं उस परम पिता को देखना है तो सबसे पहले खुद पर कण्ट्रोल करना सीखो सेक्स (सम्भोग) यह प्रभु को पसंद नहीं है कबि कबि ठीक है लेकिन हर इस्त्री से नहीं अपनी अर्धांगी से (पत्नी) से ही इस से आपकी भगति का फल आपकी वाइफ (पत्नी) को बी मिलता है उसको बी अनुभूति होती है !
१) सबसे पहले आपके इष्ट की पूजा और सेवा !
२)पितरो की पूजा और उनसे मांगना !
३) खुद की वृति को खुद कण्ट्रोल करना!
४) सम्भोग से दूर रहना !
५) सच मार्ग और प्रभु सिमरन जब बी फ्री हो !
६) दीप,दूप, आसान पर माला फेरना !
७) घर का खाना ,मास ,मदिरा से दूर !
८) जितना हो सके काम बोलो बोलना बी है तो सिमरन !
८) किसी का बुरा सोचना बी नहीं न करना कबि !
१०) खुद मैं मालिक की मस्ती मैं मस्त हस्ते रहो साथ जो देना है जो लेना है अपने मेरे मालिक !
११) गुसा नहीं करना आता है प्रभु सिमरन !
यह कुछ मैं बातें है तंत्र मंत्र मैं जाने की सुरु सुरु मैं मुश्किल होती है केकिन धीरे धीरे आपके इष्ट देवता और आपके पितृ देवता (प्रोत) आपको सफलता जरूर देंगे यह मेरा विश्वास है ! पहले यह सब जरूरी है उसके बाद योगये गुरु और उनसे मंत्र लेना है आपको भाई / और देवियों ऑनलाइन नहीं व्हाट्सअप पर जा फेसबुक पर नहीं ! गुरु पूर्णिमा को उनके पास जा कर वो होती है दीक्षा आपकी ऐसे नहीं !!!!!!
नोट :---------------------------------------------
वशीकरण के पीछे मत भागो सबसे जयदा मैसेज इसके ही आते है मुझे अगर प्रेम करना है तो अपने माता पिता और अपनी बहनो से करो आप सभी और माता की सेवा मैं ही जनत है माता की दुआ कबि ऐसे नहीं जाती पिता का आशिर्बाद ही आपको सफलता देता है आज के लिए इतना ही मैं आपका छोटा सॉ भगत सनी शर्मा पंजाब से रियल मैं तंत्र मंत्र और अनुभूति पर ही कुछ लिखता हूँ मैं अलख आदेश नाथ जी को जय हो मेरे ११वाली सर्कार जय हो मेरे नाथ के नाथ महाकाल जय हो मेरे दुदा धारि बाबा बालक नाथ जी की !!!
सनी शर्मा ( पंजाब)
पेज नाम :-- नाथ पंथ ( NATH PANTH )
मैं जल्दी ही दुगा जन कलियाँ के लिए गुरु मंत्र बी दुगा जो न की कितन का होगा और न ही नेट का होगा ! आसान पर बैठ कर ही माँगा है मैंने जैसे ही हुकुम लगा और मिला तो मैं वो मंत्र पोस्ट करुगा जिसका मन हो जिसको मुझ पर विश्वास है वो करे यह और फिर मुझे अपने अनुभव बातये प्रोसेस थोड़ा लम्बा है टाइम लगेगा लेकिन फल १०१% वो मेरे गारंटी है मेरा मंत्र ऐसे नहीं जायगा कुछ न कुछ तो कृपा करेगा ही बाकि आप सभी पढ़े लिखे हो समझदार हो मैं तो आपके जैसा ही हूँ करना करना उस मालिक ने है देने वाला वो है लेने वाला बी वही है मैं तो उसका चेला ( गुलाम) हूँ !!!

No comments:

Post a Comment