Friday 9 February 2018

कलुआ मोहिनी साधना

कलुआ मोहिनी साधना क्या आप किसी से प्रेम करते है ?

क्या आप डरते है अपने प्रेम का इज़हार करने से ? क्या आपका पति आपसे प्रेम नहीं करता ?क्या आपकी पत्नी आप पर शक करती है ?क्या बॉस से नहीं बनती ?क्या आप बार बार अपनी साधनायो में असफल हो रहे है ?यदि आप अपनी प्रेमी या प्रेमिका को पाना चाहते है तो कीजिये इस साधनाको आपका प्रेमी या प्रेमिका आपके पास भागा चला आएगा !  ऐसा मेरा विश्वास है, यदि आपका प्रेमी या प्रेमिका अपने घर वालो से डरता है औरइस डर की बजह से आपसे शादी नहीं करना चाहता तो इस मन्त्र से उसके घर वाले शादी के लिए राजी हो जायेंगे !यह पोस्ट सामाजिक तौर पर गलत हो सकती है पर मुझे समाज की कोई चिंता नहीं समाज मेरे मुताबिक नहीं चलता तो मै समाज के मुताबिक क्यों चलु ! फेसबुक पर ऐसे बहुत से लोग है जो इस्लाम और ईसाई धर्म की निंदा करते है और अपने आपको श्रेष्ठ हिन्दू कहते है !  ऐसे लोगो से मुझे बहुत नफरत है !  मेरे गुरुदेव का कहना था कण कण में ईश्वर है !इस हिसाब से ईश्वर हर जाति और धर्म के लोगो में निवास करता है तो भेदभाव किस बात का, मेरे गुरुदेव कहते थे भेड़ बकरियां झुण्ड में चलती है पर सिंह सदैव अकेला चलता है ! उनका कहना था सिंह बनो और अकेले आगे बढ़ो दुनिया तुम्हारे पीछे आएगी !  यदि प्रेम विवाह बुरा होता तो हमारे शास्त्रों में गान्धर्व विवाह का उल्लेख कभी न आता और भगवान श्री क्रिशन रुक्मणी को भगा कर शादी कभी न करते !  मेरे गुरुदेव का कहना था जब तक मन संतुष्ट न हो तब तक प्रभु भक्ति नहीं होसकती इसलिए जो खाने को मन करे खाओ जो पीने को मन करे पियो अपने मन कोसंतुष्ट कर लो !महात्मा बुध का भी यह मानना था कि मन को जिस तरफ से रोको उसी तरफ को भागता है और मेरा भी यह मानना है कि जब तक मन अतृप्त होता है तब तक सिद्धि नहीं मिल सकती क्योंकि सिद्धि के लिए मन का एकाग्र होना बहुत जरूरी है !  मै यहाँ पर एक वशीकरण साधना दे रहा हूँ जो मुझे मेरे गुरुदेव से प्राप्त हुई है पर मेरा एक निवेदन है कि कोई भी मुझसे मेरा अनुभव मत पूछना !||  

मन्त्र  ||

काला कलुआ काली रातमै जगावा आधी रातसूती को जगाके बैठी को उठाकेमेरे पास ले आनाचले मन्त्र फुरेदेखा कलुआ तेरे मन्त्र का तमाशा ! नाथ पंथ शाबर मंत्र सनी शर्मा शिव गोरक्षधाम सतनाली गोगामेड़ी शाबर मंत्र मण्डली ! 

विधि  ||२१ दिन रात को १२ वजे गोला खिंच कर १० माला जप करे और हररोज खोये के पेड़े  का भोग लगाये और तेल का दिया जलाये ! दुसरे दिन सुबह खोये का पेडा  कहीं उजाड़ स्थान में रख आये !||  प्रयोग विधि ||जब प्रयोग करना हो तो २१ बार मन्त्र पढ़ कर इच्छित व्यक्ति से मिलने चले जाये या हररोज व्यक्ति की फोटो के आगे एक माला मन्त्र जप करे

नोट:- सेक्स करने के लिए ऐसे मंत्र उसे किया तो मरोगे आप सभी गुरु कृपा से ही करना है हो सके तो गुरु मुख से लेने है आपको यह वाले शब्द अलख आदेश सनी शर्मा !

No comments:

Post a Comment