Monday 12 February 2018

शाबर मंत्र

शाबर मंत्र 

सतनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश ॐ नमो सिद्ध कर्णी सिद्धनाथ बैठे साथ गुरु वाचा दे साथा गुरु करे सिद्धाई सत नाम आदेश सतगुरु महाराज करू तेरा दीदार जब जब लू ९ नाथ ८४ सिद्धो का नाम सच्चा तेरा नाम तुझको पाऊ तुज मैं खो जाऊ जब जब लू तेरा नाम सतनाम आदेश गुरु सिद्ध गुरु गोरख गोसाई मेरी सुनो मैं तेरा चेला मुझ पर हाथ रख मेरे सहाई गुरु का नाम  मेरे प्राण जले तेरी जोत गोरखनाथ मैं तेरा बच्चा तू मेरा विधाता शिव के रूप मैं आता जहा जहा लेवे सनी तेरा नाम दादा गुरु  मछिन्दर का चेला चला उठ के आकाश बैठे कैलाश बैल सवारी जय जय हो शिव रूप गोरखनाथ तेरी सदा ही जय जयकर सतनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश आदेश सनी शर्मा नाथ पंथ शाबर मंत्र शिव गोरक्षधाम सतनाली गोगामेड़ी शाबर मंत्र मण्डली ! 


गुरु ही सब कुछ हाउ गुरु देने वाला है गुरु ही लेने वाला है इसलिए गुरु नाम सबसे पहले और माता पिता से बढ़ कर कोई गुरु नहीं होता है याद रहे अध्यतम के साथ बलाही और स्यात के मार्ग पर चलना है तभी मिलगा सब कुछ मन मैं पाप और सिद्धो का जाप से काम नहीं होता भाई सब वो जनि जान है अलख आदेश सनी शर्मा ! 

6 comments:

  1. Gorakhnath ji ka dhoona kaise lgte hai... Kitne gobar k upley chahiye

    ReplyDelete
  2. Guru gorakhnath ji k dhoone ki vidhi btao guru ji.

    ReplyDelete
  3. jai baba Gorakh Nath ji...2018 ka pusha nakshatra ki kaun sa paksh mein karana chahiye mujhe jankari nehi he.. mujhe jankari chahiye plz baba ji app ki kripa kijiye..

    ReplyDelete
  4. Jai baba gorakh nath ji...mujhe prabhu Hanuman Sadhana karna he...plz baba ji mujhe jankari chahiye...

    ReplyDelete
  5. Guru ji naman guru hanuman ji jayanti aane wali hai guru ji hanuman ji par choti se choti badi se badi bate bataoo hanuman ji par ful video banaoo appka bohot bohot kripa hogi guru ji ki guru ji ko adesh adesh adesh

    ReplyDelete
  6. जय श्री राम

    ReplyDelete