Wednesday 30 August 2017

गणपति जी नाम पूजा अर्चना :--

ॐ नमः शिवाये
श्री शम्बू यति गोरखनाथ जी महाराज को आदेश आदेश
जय हो मेरी सच्ची सर्कार
जलख निरंजन मेरे सिद्धयोगी बाल दूधा धारि बाबा बलखनाथ को आदेश आदेश !!!

गणपति जी नाम पूजा अर्चना :--

मंत्र :--------------------

ऊँ गं गणपतये नमः ।।

विधि :---

आमंत्रण :---- शिव की के जा गणपति बाबा जी के मंदिर मैं जा कर बाबा जी से प्रे करना कृपा करने के लिए और जब बी जाओ साथ मैं कुछ ले कर जाना खली हाथ नहीं जाना है वह कुछ बी ले जाना जो आपको सही लगे !!

साधना :----- शुभ दिन पर शुभ मूरत पर करना है सुरु नहीं तो बाबा गणपति जी के चतुर्थी को सुरु करना है वैसे अभी शुभ मूरत है आप यह साधना को २२ सितम्बर को बी कर सकते हो क्युकी नवराति सुरु हो रही है !

१) आसान !
२) माला रुद्राख की जा तुलसी की जा हाथो की उँगलियों पर बी कर सकते हो !
३) घी का दीपक !
४) डेली भोग लगाना है आपको मीठी चीज़ का जो बी आपको सही लगे कबि मीठी कबि मोदक और कबि बाताशये !
५) धुप ,जा अगरवती !
११ माला डेली करनी है आपको अगर आपके पास माला नहीं है तो आपको हाथो पर जाप करना है कम से कम १ घंटा तक ४१ दिन तक करि है ! जब तक साधना पूरी नहीं होती है अणि अनुभूति किसी से बी शेयर नहीं करनी है आपको ! और जिन का इंट्रेस्ट है बाबा गण पति मैं वो इसको अपना गुरु मंत्र बी मन कर यह साधना कर सकते है !

नोट:------

१) कम बोना है साधना काल मैं
२) घृस्त जीवन से ४१ दिन
३) घर का खाना खाना है जितना कब कहोगे उतना अच्छा है !
४) ४१ दिन तक कही नहीं जाना है सिर्फ जाते बी हो तो साधना यहाँ सुरु की है वही पर करनी है और टाइम एक ही होगा ! सूबा शाम का !
५) जुठ कम बोलना और हो सकते हो किसी बी कन्या को देख कर जा किसी क लिए बी मन मैं कोई बुराई नहीं रखना है आपको !
यह कुछ आम नियम है याद करना आपको ११ माला मैंने बोली है लेकिन आपको १२५००० जाप देना है आप देखो अभी
कितने दिनों मैं कर सकते हो इस चीज़ को ! कम से कम दिल की ३० माला निकलती है सो आप अपने हिसाब से देख कर क्र सकते हो !
गुरु मंत्र बनाना है आपको तो १२५००० जाप देना है उसके बाद आपको आगे की विधि और रूल नेक्स्ट वीडियो मैं दे दुगा !!!
अलख निरंजन नवनाथ ८४ सिद्ध योग्यों को आदेश आदेश !!!

फेसबुक पेज :-NATH PANTH & shiv gorakshdham satnali 

No comments:

Post a Comment